Monday 12 December 2016

"JAATNI" Status In Hindi (जाटणी स्टेटस हिंदी में)


जाटों के बारे में तो आप सब ने पढ़ लिया पर जाटणी .... नाम 
में ही गरज़ है शेर की शेरनी और जाट की जाटणी दोनों खतरनाक होते हैं ।। जैसे घर अधूरा खाट बिना 
दुनिया अधूरी जाट बिना 
जाट अधूरा जाटणी और ठाठ बिना ।।
आप सब को बताने की जरूरत नहीं है फिर भी बता देता हूँ जाटणी दिल से साफ़ किसी से ज्यादा बोलना नहीं पर कोई अकड़ दिखाये तो उसकी अकड़ 2 mint में ठीक कर देती हैं ।। तो अगर आप जाटणी को हल्के में ले रहे हैं तो ये आपकी सबसे बड़ी भूल होगी ।।
जाटनियो के लिए कुछ स्टेटस अच्छे लगें तो शेयर करना ना भूलें


•मैं चीज origional , तू जाली note
तेरी dp से ज्यादा ,जाटणी की जूती hot ।।

• जन्मी हूँ जाट जात में,
 जाट होने का अभिमान करूँ ।
बेटी हूँ जिस जाट की मैं ,
उस पगड़ी का सम्मान करूँ ।।


•जाट के style का
और जाटणी की smile का
कोए तोड़ नहीं है ।।

• शौक जाटणी के सारी दुनिया ते वखरे सैं ,
इतणी थारे में अकड़ कोन्या जितने म्हारे नखरे सैं ।।


• अजीब सा अंदाज है हम जाटनियों का
Attitude तो Attitude  शौक भी जानलेवा है ।।

•आंख्यां में काज़ल
पैरां में ऊंची हील मेरी
देख के वो बोल्या
आज जान लाग्गे जाटणी अफीम मेरी ।।

• मैं जमीदारे आली छोरी सूँ
 मेरा डबल स्टैंडर्ड कोन्या ,
कोयले की इस खान में
मन्ने जाट हीरे बरगा टोहणा ।।


• ओये हीरो तेरी अकड़ तेरे पास रख
 या जाटणी है ,
अकड़ दिखाणी आवै है सहणी तो ना सीखी अर ना लोड पड़ी ।।

• attitude तो लल्ली छल्ली में होया करै ,
जाटणी में तो चौधर होया करै ।।


• तू अंग्रेजी छोरा
  मैं देसी छोरी जाटां की ,
  तेरे पीछे चलें नौकर चार
   मेरा बाबू खावै रोटी हाथां की ।।

• तेरी जाटणी का दिल माडा कोन्या
देखिये एक दिन हर जगह छावैगी
शौक तो बस bullet का हैं
Audi तो छोरे सिर्फ तेरी खातर दहेज में ल्यावेगी ।।

• जाट की बेटी हूँ जहाँ भी जाती हूँ अकेली जाती हूँ
मुझे मरने का कोई गम नही और
मुझे हाथ लगाने का किसी के बाप मे दम नही ।।।


• जाटणी हद तै ज्यादा शरीफ,
फालतू किसे तै ना राखती आस ।
Akdu सा स्वभाव है जाटनी का,
देसी जाट नै ए आवैगी रास ।।

• आज तो न्यू बोल्या जाटणी या दुनिया नूये जलेगी
तु बस काच्चे काट ।।..।।आगे पढ़े....

जरूर पढ़ें: JAAT STATUS IN HINDI

JAAT STATUS IN HINDI -2 (जाट स्टेटस हिंदी में -2)

4 comments:

  1. nice collection but need some more

    ReplyDelete
    Replies
    1. http://www.purehindi.com/2017/03/Jaatni-status-in-hindi-2.html?m=1

      Delete
  2. Nice post. These post are fits for showing Attitude to others or to anyone you like to show. By these Attiude Status for Whatsapp may impress other and they too will try to act like yours.

    ReplyDelete
  3. Nice post. These post are fits for showing Attitude to others or to anyone you like to show. By these JAAT Attiude Status on diwali may impress other and they too will try to act like yours.

    ReplyDelete

Thanks For Visiting .... You can rate us ...