Sunday 1 May 2016

Attitude Status In Hindi -1 (Attitude स्टेटस हिंदी में -1)

***** Best Attitude Status In Hindi (Attitude स्टेटस हिंदी में ) *****

1• मेरी हर गलती ये सोच कर माफ़ कर देना ,
.
कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते ।।

2• सुन पगली
जितना तू मेकअप लगा के beautiful दिखती है ना ,
उतना तो मेरी वाली जब सो के उठती है तब लगती है ।।

3• बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं ,
.
अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती ।।

4• लड़की चाहिए एक दम sImPlE,
.
और उसके गाल पे हो एक cute sa DiMplE ।।

5• Status डाल के तू क्या मुझे Impress करेगी,
.
जितनी तेरी Age नहीं है उतने तो मेरे Group है ।।

6• कल मेरी बहन का Call आया और उसने कहा ,,
.
भाई मुझे वही भाभी चाहिये जिसके लिए तु Stàtus डालता है ।।

7• मोज ल्यो
रोज ल्यो
ना मिलै तो खोस ल्यो

8• Tension ना ले पगली ,
धीरे धीरे से तेरी
जिंदगी में नही आएँगे
.
Direct_ÐJ के साथ आएँगे ।।

9• अकेली घूम के क्या इतना shining  मार रही है...
2 दिन मेरे साथ
घूम के देख, पूरा area  तुझे भाभी  से बुलाएगा ।।

10•  lover फोटो तो बच्चे Upload करते हैं,
 .
 हम तो Wallpaper launch करते हैं ।।

11• अब Wait कर पगली तू तो LaTE हो
गई ,
.
तेरे चक्कर में तेरी सहेली set हो गयी

12• इतना
ना ‪Attitude‬ दिखा पगली‬
क्यूँकि,
‪हमारे‬ ‪तेवर‬ तेरी जवानी‬ से
ज़्यादा ‪‎गरम ‬हैं ।।

1 comment:

Thanks For Visiting .... You can rate us ...