Thursday 5 May 2016

Attitude Status In Hindi -2 (Attitude स्टेटस हिंदी में -2)


1• ‎Attitude‬  मेरा ख़ानदानी हैं,
तु  ही मेरे ‪दिल की ‪रानी है ।
इसलिये कह रहा हूँ ‪मान‬ जा मेरीं  बात वरना ‪,
मेरी तो‬ ‪ करोङो दीवानी हैं ।।

2• ज़िंदगी में बहुत्त कष्ट है ,
.
फिर भी हम  मस्त है ।।

3•  गले में ‪सोना‬,
टेंशन मेँ रोना ।
‪‎प्यार‬ मेँ गम ,
और शहर में हम,
‪‎फेमस‬ है यार ।।

4• पगली तेरे जेसी pendrive को hack करने के लिये,
.
भगवान ने हम जेसे virus को जन्म दिया है ।।

5• जब हम निकलते हैं अपने Tevar में
.
दुश्मन भी बोलते हैं अपने fever में ।।

6• इंडिया में FOGG
.
और प्रेम का रोग बड़े जोरो शोरो से चल रहा है

7•  ऐसे मत देख  पगली जानता हूँ मैं क्यूट  हूँ.
तू दिल  हार जाएगी ।
बस कर अब और मत देख,
वरना मेरी वाली से मार खाएगी।।

8• पैसा तो हम जिंदगी भर बना लेंगे ,
.
अभी तो  दिल जीतने की उमर है हमारी।।

9• अपनी मौज मे भटकना और,
 लडकियो के दिल मे धडकना ,
 बचपन से आदत  है हमारी ।।

10• हम किसी भी गली से गुजरते हैं,
तो line देने वाली लडकियाँ कम और।
 इज्जत देने वाले दोस्त ज्यादा मिलते हैं ।।

11• ‪Free‬ मे हम किसी को ‪‎गाली‬ तक नही देते ,
.
 ‪‎Smile‬ तोह बहुत दूर की बात है पगली‬ ।।

12• वो ‪‎बोली‬ मेरे पास ‪बंगला‬ है,
‎धन‬ है दौलत है ।
‎figure‬ है तेरे पास किया है,
मै बोला तेरे जैसी 4 और हैं ।।

13• ओये पगली‬ ‎हैसियत‬ की बात मत कर,
जितना बड़ा‬ मेरा दिल‬ है,
उतना बड़ा तो तेरा ‪आशियाना‬ भी ना होगा ।।

No comments:




Post a Comment

Thanks For Visiting .... You can rate us ...