Sunday 19 June 2016

Alone Shayri In Hindi



. . . 1•  चल हो गया फ़ैसला, कुछ कहना ही नहीं,
  तू जी ले मेरे बग़ैर, मुझे जीना ही नहीं ।।

2• तेरे रोने से उन्हे कोई फर्क नही पङता है ए दिल ,
जिनके चाहने वाले ज्यादा हो वो अक्सर बेदर्द हुआ करते है ।।

3• अगर तुझको ना चाहूँ तो और क्या करूं मैं ,
 लोग खाली इंसान को आवारा कहते है ।।

4• ये मोहब्बत की चोट भी क्या खूब है,
इंसान भी मर जाता है,और कातिल भी प्यारा लगता है ।।

5• एक वक़्त था जब बातें ही खत्म नही होती थी ,
   एक ये वक़्त है की उनसे बात भी नही होती ।।

6• कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं ,
वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है ।।

7• हम जिनसे प्यार करते है उनसे नाराज हो सकते है,
  लेकिन नफ़रत कभी नहीं कर सकते ।।

8• आज मैं अकेला हूँ तो क्या हुआ,
एक दिन उसको भी मेरे बिना सब सुना सा लगेगा ।।

9• आपकों प्‍यार करने से डर लगता है आपको खोने से डर लगता है ,
 कहीं आखों से गुम ना हो जाये याद अब रात में सोने से डर लगता है ।।

10• बहुत खुशनसीब होते हैं वो लोग  जिनके पास
ऐसे लोग होते हैं जो
बिना कहे उनकी बात समझ जाता हो ।।

11• मोहब्बत है आपसे इसलिए नजर अंदाज नहीं किया कभी,
वरना बेरुखी तुमसे कहीं बेहतर जानते है हम ।।

12• मेरी ये खासियत है कि, मुझे कोई याद नहीं करता,
अच्छा ही है
जो मेरे लिए कोई अपना वक़्त बर्बाद नहीं करता ।।

13• मेरा दर्द तो सिर्फ मेरा भगवान् जानता है ,
आपने तो सिर्फ मेरी मुस्कान देखी हैं ।।

14• बुरा कैसे बन गया ,
दर्द  लिखता हूँ किसी को देता तो नही ।।

No comments:




Post a Comment

Thanks For Visiting .... You can rate us ...