Sunday 7 February 2016

Happy Propose Day Shayri , Sms In Hindi (हैप्पी प्रोपोज़ डे शायरी हिंदी में )

Best Happy Propose Day Shayri , Sms In Hindi (हैप्पी प्रोपोज़ डे शायरी हिंदी में )

1• मुझे इश्क की राहों में तेरा साथ चाहिए,
तन्हाइयों में सिर्फ तेरा हाथ चाहिए
खुशियों भरे संसार में तेरा प्यार चाहिए ।।

2• मानते हैं हम हर बात कहनी जरुरी नहीं होती ,
लेकिन हर बात आँखों से भी पूरी नहीं होती ।
दिल कहे तो राज खोल दूँ क्योंकि कभी भी ,
इज़हार के बिना मोह्हबत पूरी नहीं होती ।।

3• अपने हाथों से चेहरे को छुपाते क्यों हो,
शरमाते हो हमसे तो सामने आते क्यों हो ।
तुम भी मेरी तरह कर दो इकरार-ऐ-वफ़ा,
प्यार करते हो हमसे तो फिर छुपाते क्यों हो ।।

4• आँखों की गहराई को समझ नहीं सकते ,
होंठो से कुछ कह नहीं सकते ।
कैसे बयाँ करें हम आपको ये दिल का हाल की ,
तुम्ही हो जिसके बगैर हम रह नहीं सकते ।।

5• कसूर तो था इन निगाहों का ,
जो चुपके से दीदार कर बैठी ।
हमने तो ख़ामोश रहने की ठानी थी ,
पर बेवफा ये जुबान इज़हार कर बैठी ।।

6• दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है ,
अपनी मोह्हबत का इज़हार करना चाहता है ।
देखा है जब से तुम्हे ऐ मेरे सनम ,
सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करने को दिल चाहता है ।।

7• कुछ दूर मेरे साथ चलो,
हम साड़ी कहानी कह देंगे।
समझे न तुम जिन आँखों से ,
वो बात मुह जुबानी कह देंगे ।।

8• फूलों पर जैसे पड़ती बारिश की बोंछार है ,
चमकने को जैसे फूल भी त्यार हैं ।
उसी तरह मेरा दिल भी बेकरार है ,
तू ही बता मैं क्यों ना कहूँ कि तुझसे कितना प्यार है ।।

9• बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाऊंगा ,
तू जहाँ जहाँ जायेगी मैं वहां वहां आऊंगा ।
साया तो छोड़ जाता है साथ अँधेरे में ,
लेकिन मैं अँधेरे में तेरा उजाला बन जाऊंगा ।।

10• जब सामने होते हो तुम न जाने क्यूँ  होश खो बैठे थे अपने,
मिलती है नज़र जब जब तुमसे सब कुछ भूल जाते हैं हम ।
होती है तू इतने करीब फिर भी
दिल की बात कहने से रुक जाते हैं हम ।।
***HAPPY PROPOSE DAY***

11• जज्बात मेरे कहीं कुछ खोये हुए से हैं ,
कहूँ कैसे वो तुमसे थोडा शरमाये हुए से हैं ।
पर आज न रोक सकूँगा जज्बातों को मैं अपने ,
करते हैं प्यार हम तुम्ही से पर घबराये से हुए हैं  ।।
***HAPPY PROPOSE DAY ***

12• राह में हंसी चमकती है
आपकी निगाहों में
कदम कदम पर मिले ख़ुशी की बहार आपको
दिल देता ह ये दुआ बार बार आपको

No comments:




Post a Comment

Thanks For Visiting .... You can rate us ...