Monday 15 February 2016

Whats App Status In Hindi ( व्हाट्स एप्प स्टेटस हिंदी में )

 ***Best Whats App Status In Hindi ( व्हाट्स एप्प स्टेटस हिंदी में )***
Whats app status in Hindi

1• तेरी मेरी  मोहब्बत का कारनामा जैसे,
Tom & Jerry वाला ड्रामा ।।

2• मैं सिर्फ दो लोगो से ही प्यार करता हूँ ,
एक तो मेरी माँ जिन्होंने  मुझे जन्म  दिया
और वो पगली जिसने मेरे  लिए जन्म लिया ।।

3• आज वो लडकी भी मेरा
     "Status" कोपी करती है,
 जो 10th मे मुझसे कहती थी
      "देख! 100 मै से 100" ।

4• हमारी  आँखों  मे वो नशा है,
जो किसी भी लडकी  को "HangOver" करवा दे,
 इसलिए तो हम  अपनी आँखों पर चश्मा पहनते है ।।

5• अऩजान अपने आप से वह शख्स रह गया ।
जिसने उम्र गुजार दी औरों की फिक्र में ।।

6• हमारी गोली ओर बोली जान नही लेती बॉस
दुसरो के अन्दर जानवर जगा देती है ।।

7• उसने मुझसे पूछा हंसी की कीमत क्या है तुम्हारी ???
हमने कहा...बस एक मुस्कुराहट तुम्हारी ।।

8• तेरा दिल है या किसी मंत्री का इस्तीफा ।
कब से मांग रहा हूँ, दे ही नहीं रही हो ।।

9• अब तो आशीष नेहरा भी आ गया टीम में,
तुम कब आओगी जिंदगी में ।।

10• एक बात सुन पगली मुझसे शादी करले  रानी बनके रहेगी
वरना  जिंदगी भर सरकारी  नल पे  पानी भरते रहेगी ।।

11• तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के
आवेदन निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन ।।

12• सिर्फ 2 ही वक़्त तेरा साथ चाहिए
1 तो अभी और 1 हमेशा के लिये ।।

13• आदत हमारी “खराब” नही
 दोस्तो
बस जिंदगी “ Royal ” जीते हैं ।।

No comments:




Post a Comment

Thanks For Visiting .... You can rate us ...