Saturday 6 February 2016

Happy Rose Day Shayri In Hindi ( हैप्पी रोज़ डे शायरी हिंदी में )

Best Happy Rose Day Shayri In Hindi ( हैप्पी रोज़ डे शायरी हिंदी में )


1• बड़े ही चुपके से भेजा था ,
मेरे महबूब ने मुझे एक गुलाब ।
कंभखत उसकी खुशबू ने ,
सारे शहर में हंगामा कर दिया ।।
***हैप्पी रोज़ डे ***

2• अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फुल बनो.
क्यों की ये फुल उस के हाथ मैं भी खुशबु छोड़ देता है
जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है –

3• चला  जा रे sms बन के गुलाब ,
होगी सच्ची दोस्ती तो आएगा जवाब ।
अगर ना आये तो मत होना उदास,
बस समझ लेना मेरे लिए वक़्त नहीं था उनके पास।।

4• टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता है,
बिता हुआ पल यादें दे जाता है ।
हर शख़्स का अपना अंदाज होता है,
कोई जिंदगी में प्यार तो कोई जिंदगी दे जाता है ।।
****हैप्पी रोज़ डे ****


5• हर फूल आपको नए अरमान दे ,
हर सुबह आपको एक सलाम दे ।
हमारी ये दुआ है तहे दिल से
भगवान् आपको इतनी ख़ुशी दे
कि हर गम आपकी मुस्कान से हार दे ।।


6• फूल खिलते रहे आपकी जिंदगी की राहों में ,
हंसी चमकती रहे आपकी निगाहों में ।
कदम कदम पर खुशियाँ मिलें आपको ,
दिल देता है यही दुआ बार बार आपको ।।


7• आशिक़ों के महबूब के पैरो की धूल हूँ
हाँ मैं एक लाल गुलाब का फूल हूँ
होठों जैसे पंखुड़ियाँ मेरी कोमल
काँटों से बच के ज़रा कहीं हो न जाओ घायल
मैं तोहफा बनकर पहुँच जाता हूँ जहाँ
मुझे देख मुस्कुरा देता है सारा जहां


8• आज रोज़ डे है,
सोचा कि तुम्हें एक गुलाब भेजूँ
लेकिन
कैसे कहूँ की तेरी अहमियत मेरी जिंदगी ,
तू जैसे मेरा एक जीत सा ख़्वाब है ,
तेरी आवाज तेरी हर बात और तेरा पहलु
क्या कहूँ
इतना खूबसूरत की हैसे एक गुलाब है ।
अब गुलाब को कैसे मैं गुलाब भेजूं !???


9• मेरी दिवानगी की कोई हद नहीं ,
तेरी सूरत के सिवा मुझे कुछ याद नहीं
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का
तेरे सिवा मुझ पे किसी का हक़ नहीं
**HAPPY ROSE DAY**

10• बस इतनी सी मोहब्बत ही काफी है ,
तुम साथ रहो साँसों की तरह ।
तुम पास रहो हमारे दिल की तरह ,
दिल में रहो धड़कन की तरह।।
ख़्वाबों में रहो यादों की तरह,
तुम है के मिलो अपनों की तरह ।।।
हैप्पी रोज़ डे


11• आप के होंठो पे सदा खिलते गुलाब रहे,
भगवान ना करे आप कभी उदास रहें ।
हम आप के पास रहें या ना रहें ,
आप जिन्हें चाहते वो हमेशा आपके पास रहें ।।
हैप्पी rose डे

No comments:




Post a Comment

Thanks For Visiting .... You can rate us ...