Monday 22 August 2016

2 Line Shayri In Hindi







1• बहुत रोया होगा वो खाली कागज देखकर,
    खत मे पूछा था उसने जिंदगी कैसे बीत रही है ।।

2• मैं तेरे हाथ पे रच जाऊँ रंगो की तरह
    ओ सनम
     तू कभी मुझे हाथों पे सजा कर तो देख ।।
.
3• अभी शीशा हूँ, सबकी आँखों में चुभता हूं...
    जब आईना बनूँगा, सारा जहाँ देखेगा 😊 ।।
.
4• "जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन...
     क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त        बदले ।।
.
5• पाँव सूखे हुए पत्तों पे अदब से रखना....
    धूप में माँगी थी तुमने पनाह इनसे कभी ।।
.
6• पुरानी होकर भी खास होती जा रही है ...
    मोहब्बत बेशरम है बेहिसाब होती जा रही है ।।
.
7• बदनाम क्यों करते हो तुम इश्क़ को , ए दुनिया वालो
    महबूब तुम्हारा बेवफा है ,तो इश्क़ का क्या कसूर...!!....
.
8• तेरी नफरत पे भी लूटा दी जिन्दगी मैने 
     सोच ......
    अगर तू मोहब्बत करता तो क्या करते ।।
.
9• कोई चेहरे का दीवाना तो किसी को तन की तलब,
.
अदाएँ पीछा करवाती है साहब आजकल मोहब्बत कौन करता है ।।
.
10• इतना ही गुरुर था तो मुकाबला इश्क का करती
     ऐ बेवफा
     हुस्न पर क्या ईतराना जिसकी औकात ही बिस्तर तक हो ।

11•बहुत जल्दी सीख लेते हैं..जीवन के सबक ,
     गरीब के बच्चे..बात बात पर जिद नही करते ।।

12• कुछ इस तरह उस फ़कीर ने "जिंदगी की मिसाल दी",
     मुठी में धूल ली और हवा में उछाल दी ।।

No comments:




Post a Comment

Thanks For Visiting .... You can rate us ...