Tuesday 9 August 2016

Love Shayri In Hindi -1 ( लव शायरी हिंदी में -1)



1• शौक तो जिंदगी मै हथियार पकडने का था ,
मगर पगली फुल पकडा कर ,
I LOVE YOU बोल गई ।।

2• ‎तारे‬ भी चमकते‬ हैं ,
बादल भी ‪ बरसते‬ हैं ।
 तुम दिल में हो फिर भी ,
‪ हम‬ ‎मिलने‬ के लिए ‪तरसते‬ हैं ।।

3• अरे पगली
  मैं तो मेरे Mobile के 200rs  के  Screen guard     को भी खरोंच   नही आने देता
 फिर तु  तो मेरी जान है ।

4• तेरी याद मेँ ये दिल इस तरह खो जाता है ,
 जैसे गणित की क्लास मेँ कोई बच्चा सो जाता है ।।

5• कोरे कोरे सपने मेरे बरसो से थे कितने अधूरे,
धीरे धीरे रंग सजा के तुने कर दिए उनको पूरे ।।

6• सुनो ना...ना वादे हैं
 ना कसमें हैं..!!
फिर भी कमबख्त ये दिल
 तुम्हारे बस में है ।।

7•  पगली मुझे भी आरक्षण  चाहिए इश्क  की इस  दुनिया में,
पेशा मोहब्बत है और जात से आशिक हूँ ।।

8• पता है तुम्हारी और हमारी मुस्कान में क्या फर्क है,
तुम खुश होकर मुस्कुराते हो और हम तुम्हे खुश देखकर मुस्कुराते है ।।

9• आँखे खोलू तो चेहरा तुम्हारा हो ,
    बंद करूँ तो सपना तुम्हारा हो ।
  मर भी जाऊं तो कोई गम नहीं ,
अगर कफ़न के बदले आँचल तुम्हारा हो ।।

10• आसमान से ऊंचा कोई नहीं ,
    समुन्दर से गहरा कोई नहीं ।
  यु तो मुझे सब प्यारे हैं ,
पर आपसे प्यारा कोई नहीं ।।

11• आपसे रोज मिलने का दिल चाहता है ,
    कुछ सुनने सुनाने का दिल चाहता है ।
   था आपके मानाने का ऐसा अंदाज ,
की दुबारा रूठने का मन चाहता है ।।

No comments:




Post a Comment

Thanks For Visiting .... You can rate us ...